आप यहां हैं : होम» राज्य

अल्मोड़ा:CM रावत ने 65 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

Reported by nationalvoice , Edited by kritika , Last Updated: Dec 23 2016 3:50PM
CM_20161223155042.jpg

अल्मोड़ा: चुनावी मौसम में हर ओर शिलान्यास और लोकार्पण का दौर जारी है। इसी कड़ी में अल्मोड़ा में सीएम हरीश रावत ने लगभग 65 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में सीएम हरीश रावत ने कहा कि विकास ही उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश भर में लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश निरन्तर विकास की ओर आगे बढ़ रहा है हमे निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के ध्यान के साथ ही समयबद्वता का विशेष ध्यान रखना होगा, तभी हम सही मायने में विकास कर पाएगें।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी अल्मोड़ा द्वारा कराए जा रहे कार्यों और अनेक अभिनव प्रयोगो पर भी प्रसन्नता व्यक्त भी की। उन्होंने कहा कि आज शहर की यातायात व्यवस्था सहित अन्य मामलों पर उन्होंने जो निर्णय लिए है, वह वास्तव में आम जनता के लिए सुविधाजनक बनते जा रहे है।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य जिस तरह विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित कर रहा है, उससे आशा है कि यहां से पलायन रोकने की कोशिश अवश्य सार्थक होगी। प्रदेश में 1000 से भी अधिक सड़को का काम चल रहा है। साथ ही विद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्तियों को भरने सहित अन्य महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा रहे है।


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।