आप यहां हैं : होम» राज काज

इन दिनों शादी सीजन में 'बेबी पर्ल' है सबसे हॉट जूलरी

Reported by nationalvoice , Edited by karuna-thakur , Last Updated: Jan 21 2017 3:07PM
9_201712115755.jpg
नई दिल्ली: टाइम के साथ-साथ आज ट्रेंड्स में भी बदलाव आ रहा है फिर चाहें वो कपड़ों का हो या जूलरी का। इन दिनों चल रहे शादी के सीजन में दुल्हनों का कुछ अलग ही अंदाज है। इस वेडिंग सीजन में ब्राइड्स के लिए काफी नए जूलरी का ट्रेंड आ रहे हैं। इन दिनों जो ट्रेंड में है वो है 'बेबी पर्ल एक्सेसरीज़'।
 
 
इन एक्सेसरीज़ में जड़ाऊ के साथ बेबी पर्ल और कुंदन के सेट्स खासे पसंद किए जा रहे हैं। मांग-टीका, नथ, कंगन, कमरबंद, ब्राइड की टॉप टू बॉटम एक्सेसरीज में बेबी पर्ल शामिल है। इसके साथ-साथ रिंग्स, बाजूबंद, हाथ फूल और पाजेब में भी बेबी पर्ल ब्राइड्स की हर एक्सेसरीज में शामिल है।
 
            
 
जूलरी के साथ-साथ ब्राइड्स के लिए बेबी पर्ल फुटवेयर भी ट्रेंड में है। इसे ट्रेडिशनल या वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं। वैसे गाउन के साथ इन्हें पहनने का आइडिया बहुत ही बेस्ट रहेगा।  
 
 
हाथों में बेबी पर्ल के जड़ाऊ बैंगल सेट्स ब्राइड्स काफी पसंद कर रही है। ये लुक को एक सॉफ्टनेस देता है। अटैचमेंट के साथ बेबी पर्ल में छोटे- छोटे मोतियों की लड़ी हथेलियों की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। सॉफ्ट और लाइट लुक के लिए ये सिंगल अटैचमेंट के साथ ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।
 

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।