आप यहां हैं : होम» ज़रा हटके

VIDEO…जिंदा बकरी को निगलने के बाद क्या हुई अजगर की हालत

Reported by nationalvoice , Edited by chanchal-gole , Last Updated: Jun 17 2017 2:09PM
python-swallows-goat_650x400_81497616618_201761714935.jpg

असम: असम के गांव बैहता चरियावल में एक अजगर पूरी जिंदा बकरी को निगल गया। यह घटना गांव बैहता चरियावल के पासही के एक जंगल की है। कुछ दिनों पहले गांव वालो ने देखा की एक अजगर का पेट फूला हुआ है। पेट भारी होने की वजह से अजगर रेंग नहीं पा रहा था।

जब गांव वालो ने अजगर को इस हालत में देखा तो देखते ही उसे बंधक बना लिया और तब गांव के कुछ लड़के उस अजगर के साथ शरारत भी करने लगे। एक शख्स डंडे से अजगर के पेट में कुरेदते दिखा।

उनका कहना है कि अजगर करीब 15 फीट का है। बता दे कि, गांव वालो ने इसका वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है और साथ ही यह वीडियो फेसबुक पर भी काफी शेयर किया जा रहा है।

 

दरअसल, गांव वालो ने अजगर के मुंह को कुछ दिनों पहले गांव वालो ने देखा की एक अजगर का पेट फूला हुआ है, जिसकी वजह से अजहर बेबस और लाचार हो गया। एक तरफ तो अजगर का पेट फूला हुआ था, तो वहीं दूसरी ओर उसका मुंह भी बांध दिया, जिसके चलते अजगर असहाय दिख रहा था। जिसकी वजह से अजगर चाहकर भी कोई हरकत नहीं कर पा रहा था। इसके बाद भी गांव के लड़कों को तरस नहीं आया वे उसके साथ शरारत करते रहे। हालांकि ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार गांव वालों ने इस अजगर के साथ क्या किया।


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।