आप यहां हैं : होम» ज़रा हटके

35000 फीट ऊपर पैदा हुआ बच्चा, जिंदगीभर करेगा मुफ्त हवाई यात्रा

Reported by nationalvoice , Edited by Chandra-Prakash-Chourasia , Last Updated: Jun 19 2017 7:48PM
jet-airways_2017619194823.jpg

मुंबई: सऊदी अरब से केरल आ रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद 35000 फीट की ऊंचाई पर जन्मे इस बच्चे को जेट एयरवेज ने जीवन भर एयर टिकट देने की घोषणा की है।

दरअसल एक महिला फ्लाइट सऊदी अरब से केरल आ रही थी। 35000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में एक महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई जिसके बाद फ्लाइट की आपात लैडिंग करानी पड़ी, लेकि बच्चे का जन्म तो 35 हजार फिट की ऊंचाई पर हो चुका था। लैडिंग के बाद में महिला को मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं।

जिसके बाद जेट एयरवेज ने इस नए मेहमान के लिए लाइफ टाइम फ्री एयर टिकट जारी करने का एलान किया है। यानि जिंदगी भर ये बच्चा मुफ्त में हवाई सफर कर सकेगा। जेट एयरवेज ने बच्चे के जन्म पर घोषणा की है कि वो बच्चे की पूरी जिंदगी जेट

जेट एयरवेज की ये फ्लाइट सउदी अरब के दम्माम से केरल की कोच्चि जा रही थी। जेट एयरवेज की फ्लाइट में इतनी उंचाई पर भारत में किसी के जन्म की ये पहली घटना है।


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।