आप यहां हैं : होम» ज़रा हटके

होंडा सिटी को बनाया कूड़ादान तो कम्पनी पहुँच गई घर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 19 2017 3:15PM
honda city_2017919151539.jpg

बस्ती. बड़ी कार कम्पनियों के नखरों के सामने अक्सर ग्राहक परेशान हो जाता है मगर इस इस बार ग्राहक की सूझबूझ के सामने कम्पनी का दांव ही उल्टा पड़ गया. उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के एक कार मालिक की सोच ने इस नामी कार कम्पनी को झुका दिया.

यह नामी कार कम्पनी है होंडा. बस्ती के अजय सिंह की होंडा सिटी कार का पिछला हिस्सा डैमेज हो गया. उन्होंने इंश्योरेंस कम्पनी से सम्पर्क किया. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद उन्होंने कार लखनऊ लाकर होंडा सिटी कम्पनी में जमा करा दी. उन्हें 15 दिन बाद बुलाया गया. 15 दिन बाद जब वह कार लेने के लिये लखनऊ पहुंचे तो उन्हें यह देखकर झटका लगा कि कार के डैमेज हिस्से को बदलने के बजाये केवल रिपेयरिंग करके वापस कर दिया गया. जिसका उन्होंने कम्पनी के मैनेजर से विरोध प्रकट किया तो उन्हें कम्पनी के बाहर निकाल दिया गया.

होंडा कम्पनी की इस हरकत से नाराज़ अजय सिंह काफी मानसिक पीड़ा से गुजरे और उन्होंने कम्पनी को सबक सिखाने के लिये नायाब तरीका अपनाया. कार कम्पनी होंडा सिटी को उसकी गलती का अहसास कराने के लिये अजय ने कार के ऊपर  और पीछे कूड़ेदान लगा दिया. जिससे कार कम्पनी की बदनामी हो और कोई और इस कम्पनी के झांसे मे न आये. बहरहाल होंडा सिटी कम्पनी के लोगों को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तो तत्काल अजय से सम्पर्क कर कार को कम्पनी में वापस मंगाने के लिये ड्राइवर भेजने को कहा. मगर अजय ने कार खुद ले जाने की बात कहकर कम्पनी को मुंहतोड़ जवाब दे दिया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।