आप यहां हैं : होम» राज्य

एएमयू के पूर्व उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर डाला विवादित पोस्टर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 28 2017 8:26PM
amu_20171028202642.jpg

अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक विवादित पोस्ट पोस्ट किया है. इस पोस्ट से माहौल गर्म है. प्रदेश सरकार में बतौर शिक्षा राज्यमंत्री व राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह के पौत्र संदीप सिंह का गधे पर बैठे फोटो को किया पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने पोस्ट. जिसके बाद गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की. इस शिकायत के बाद पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के निवर्तमान छात्र संघ उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह को गधे पर बैठा दिखाते हुए उन्हें टुच्चा राजनीतिक व्यक्ति बताया था. इसी के बाद मामला गरमा गया. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की शिकायत के आधार पर सिविल लाइन थाने में पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

सूबे के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह को गधे पर बैठाए हुए पोस्टर को वायरल करने पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने कहा कि सर सैयद डे कार्यक्रम में शामिल होने आये पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश के राज्यमंत्री संदीप सिंह को बुलाया गया. उनके साथ अलीगढ़ भाजपा के जिलाध्यक्ष आये. जिसके हम पक्ष में नहीं थे. वहीं बताया गया कि मंत्री पूर्व राष्ट्रपति के प्रोटोकाल में आये थे. ऐसा कोई नियम नहीं है.

सर सैयद डे के अगले दिन हिन्दू महासभा के लोगों ने सर सैयद अहमद खान को गद्दार बताया और उनके बारे में अशेाभनीय टिप्पड़ी की. सर सैयद के बारे में अशोभनीय बात की जायेगी तो किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. मैंने प्रदेश के राज्यमंत्री संदीप सिंह को गधे पर बैठाकर जिलाध्यक्ष देवराज सिहं को उसकी लगाम पकड़ाने वाला पोस्ट किया है. अगर मेरी गिरफ्तारी की बात आती है तो सर सैयद अहमद खान पर टिप्पड़ी करने वालों को गिरफ्तार किया जाये. मैं खुद थाने जाकर गिरफ्तारी दे दूंगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।