आप यहां हैं : होम» राज्य

नहर में कार गिरने से पांच नौजवानों की दर्दनाक मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 27 2017 9:38PM
accident_20171127213830.jpg

अलीगढ़. नहर में कार गिरने से हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. सगाई समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा. गाड़ी का शीशा तोड़कर पांचों शवों को बाहर निकाला गया. अलीगढ़ के खैर इलाके की सोफा नहर में कार के गिरने से हुई पांच लोगों की मौत. कार में सात लोग थे सवार. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार समेत डूबे पांचों लोगों के शवों को बाहर निकाला. घटना से गाँव में कोहराम मचा है.

अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के सोफा नहर में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एक सगाई समारोह में आये पांच युवकों की नहर में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल गाँव सोफा निवासी महेश फौजी के बेटा सुमित की रविवार को सगाई थी, जिसमें शामिल होने के लिए मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के गांव कुराली के टीटू व उनका बेटा अंकित कार से आए थे. टीटू की ससुराल लोधा क्षेत्र के गांव करसुआ में है, सो बाप-बेटा पहले यहां पहुंचे. यहां से अपने साले नवीन पुत्र प्रताप सिंह, आकाश पुत्र दिनेश व गांव के ही भरत राना पुत्र मुकेश राना, अंशू पुत्र नंदराम, प्रशांत पुत्र सूरजभान व लाखन पुत्र चंद्रभान के साथ सोफा पहुंचे. सगाई समारोह के दौरान ही शाम करीब साढ़े सात बजे अंकित अपने पिता से कार की चाबी लेकर अपने अन्य रिश्तेदार साथियों के साथ घूमने के लिए निकल गया.

सभी लोग कार से अलीगढ़ की ओर आ रहे थे. अंकित कार चला रहा था. सोफा पुल पर पहुंचने से पहले कार गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर नहर में जाकर पलट गई. किसी तरह प्रशांत व लाखन तो खिड़की खोलकर निकल आए, लेकिन अंकित (23) नवीन (18) भरत राना (20) आकाश (20) व अंशू (19) कार में फंस गए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और कार को क्रेन की मदद से नहर से बाहर निकाला. पांचों शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी ले जाया गया जहां जाकर मृतक के परिजनों ने सभी शवों को लिखित में बिना पोस्टमार्टम कराये पुलिस से अपने सुपुर्दगी में ले लिया. हादसे में घायल प्रशांत व लाखन का इलाज चल रहा है. इस घटना से करसुआ गांव में कोहराम मच गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।