आप यहां हैं : होम» राज काज

सीएम योगी ने दिया गड्ढा मुक्त प्रदेश बनाने का निर्देश

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 28 2017 8:41PM
yogi_20171228204128.jpg

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज एनेक्सी में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और विभागीय अधिकारियों के साथ सूबे की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने की कार्ययोजना की समीक्षा की. यह समीक्षा बैठक 23 दिसम्बर को ही होनी थी लेकिन उस दिन सीएम योगी के नोएडा दौरे की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. इस बैठक में सीएम योगी ने सूबे की एक लाख 21 हज़ार किलोमीटर सड़क को गड्ढा मुक्त बनाने का निर्देश दिया.

इस बैठक में प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की प्रगति की  समीक्षा की गई. साथ ही भविष्य की कार्ययोजनाओं को लेकर भी विचार विमर्श किया गया. विभागीय अधिकारियों ने इस बैठक में प्रजेंटेशन के ज़रिये गड्ढा मुक्त सड़क की कार्ययोजना पेश की. बैठक में सभी सम्बंधित विभागों के प्रमुख सचिव और विभागाध्यक्ष के अलावा मुख्य सचिव राजीव कुमार भी मौजूद रहे.

समीक्षा बैठक में पीडब्ल्यूडी, सिंचाई, पंचायतीराज और ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के अधिकारियों ने गड्ढा मुक्त प्रदेश बनाने की दिशा में किये गए कामों के आंकड़े पेश किये. उत्तर प्रदेश की एक लाख 21 हज़ार किलोमीटर सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाना है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।