आप यहां हैं : होम» राज्य

लापता किशोरी को तलाश कर लौट रही पुलिस टीम हुई काल कवलित

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 28 2018 5:12PM
accident_2018128171254.jpg

अलीगढ़. थाना अतरौली क्षेत्र में छर्रा मार्ग पर थाना जवां पुलिस टीम की स्कोर्पियो कार घने कोहरे के कारण नाले में घुसी. पानी में डूब कर दरोगा, सिपाही सहित सात लोगों की हुई मौत. पुलिस टीम बरेली से लापता किशोरी को बरामद कर वापस लौट रही थी. इस घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं.

थाना जवां क्षेत्र के गांव छेरत से एक युवक एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया. लड़की लड़के की फ़ोन लोकेशन बरेली में मिल रही थी. इस जानकारी के बाद थाना जवां में तैनात एसएसआई प्रदीप शर्मा, कांस्टेबल देवेन्द यादव, लड़के  के बहन बहनोई सहित सहित सात लोग स्करोपियो कार से शनिवार की शाम आरोपित और लड़की की बरामदगी के लिए बरेली गए थे.

आरोपित युवक ओर किशोरी को बरेली से बरामद कर पुलिस समेत सभी लोग स्कोर्पियो कार में सवार होकर जवां लौट रहे थे,कार जैसे ही रविवार भोर के समय थाना अतरौली कस्बे के निकट पहुंची कि अनियंत्रित होकर नाले में घुस गई. घटना की जानकारी जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुँची और कार को पानी से बाहर निकाला, जिसमें दरोगा, सिपाही सहित सातों लोगों की मौत हो गयी. बेहद दुखद हादसा हुआ है. डीजीपी ने भी घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त की है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।