आप यहां हैं : होम» राज्य

घर से विदेशी पिस्टल बरामदगी को पूर्व विधायक ने बताया षड्यंत्र

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 6 2018 4:06PM
rajesh_singh_2018461660.jpeg
अलीगढ़. छर्रा विधानसभा से सपा के पूर्व विधायक ठाकुर राकेश सिंह ने विदेशी पिस्टल के उनके घर से बरामदगी को राजनीतिक षड्यन्त्र करार देते हुए अपने ऊपर लगाये गये सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. जेल से छूटने के बाद एटा में मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पिछली सरकार में विधायक थे और मेरे पूरे परिवार में किसी के नाम भी सिंगिल लाईसेंस नहीं है. 
 
उन्होंने कहा कि यह अनोखा खेल रचा गया और जब हमारी क्राईम हिस्ट्री खंगालने पर भी जब कुछ नहीं मिला तो राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उन पर मुकदमे लगाये गये. पूर्व विधायक राकेश सिंह ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि विदेशी पिस्टल बरामद होने के मामले में उनके घर पर दबिश मारने गये सभी लोगों के नारको टेस्ट कराये जायें और उनकी मोबाईल की कॉल डीटेल खंगाली जाये. साथ ही उनका भी नारको टेस्ट कराया जाये ताकि सच और झूठ का पता चल सके.
 
उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूर्ण भरोसा है और हम लोग न्यायालय जाकर कहेंगे कि जो लोग इसमें संलिप्त हैं उन सबका नारको टेस्ट कराया जाये. प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए पूर्व सपा विधायक ने कहा कि भाजपा में जितने भी लोग हैं वह आम जनता का दमन कर रहे हैं और हम लोग जनता के साथ हैं और आने वाले चुनाव में जनता इस बात का जवाब देगी.

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।