आप यहां हैं : होम» राज्य

कर्नाटक में जो हो रहा है उसे वोटर देख रहा है : राम नाइक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 24 2018 3:25PM
ram naik-2_2018524152517.jpg

बरेली. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने कानपुर में हुई जहरीली शराब से मौतों पर कहा की सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की है, और कड़ी कार्रवाई की जरूरत होगी तो वह भी प्रदेश सरकार को करनी चाहिए. प्रदेश में शराब बंदी पर राज्यपाल ने कहा कि यह सब फैसले लेने का काम सरकार का होता है.

कर्नाटक में हाल की राजनैतिक घटनाओं पर कहा कि राजनैतिक मामलों में उनका बोलना ठीक नहीं है, लेकिन कर्नाटक में जो कुछ हो रहा है उसको वहां का वोटर देख रहा है और उसको ही फैसला लेना है.  लखनऊ से सहारनपुर जा रहे गवर्नर राम नाइक बरेली पुलिस लाइन में कुछ देर रुके. जहाँ उनके हेलीकॉप्टर में तेल भरा गया इसी दौरान पुलिस लाइन में पत्रकारों से बात करते हुए जब उनसे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के आरोपों राज्यपाल पहले तो बोलते थे अब कुछ नहीं बोलते पर उन्होंने कहा की अखिलेश यादव के इस बयान पर वह कुछ नहीं बोलेंगे. बैसे वह कानून व्यवस्था पर बहुत कुछ बोल सकते हैं.

पत्रकारों को उन्होंने यह भी जानकारी दी कि बरेली के महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा को जल्द ही स्थापित किया जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।