आप यहां हैं : होम» राज्य

गोरखपुर: BRD कॉलेज केस के आरोपी डॉ. कफील के भाई पर जानलेवा हमला

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jun 11 2018 3:27PM
hamla_2018611152718.jpg
नई दिल्ली. गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज मामले में आरोपी डॉक्टर कफील अहमद के भाई कासिफ अहमद पर एक रविवार रात एक जानलेवा हमला हुआ. इस हमले में दो बाइक सवारों ने उन पर बंदूक से गोलियां चलाई जिसमें दो गोलियां कासिफ को लगी हैं, जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उनको इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले दो लोग थे जो बाइक पर सवार थे. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए हमले की जांच शुरु कर दी है.
 
डॉ. कफिल के भाई के भाई कासिफ पर हमला गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी इलाके में हुआ जहां दो बाइक सवारों ने कासिफ को गोली मार दी. बता दें कि पिछले साल अगस्त 2017 में गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कई बच्चों की मौत के बाद डॉ. कफील खान को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनको हाल में जमानत पर छोड़ा है. डॉ. कफील को बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी) में ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने के चलते कई नवजातों की मौते के बाद गिरफ्तार किया गया था जिसमें वो पिछले 7 महीनों से जेल में थे.

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।