आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

नन्हीं सी बच्ची के डांस ने मचाया यूट्यूब पर धमाल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jul 7 2018 4:16PM
dance-angel_20187716162.jpg

सुलतानपुर. क्लास वन में पढ़ने वाली एक नन्ही सी बच्ची के डांस के विडियो ने ऐसा कमाल किया है कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. हाल ये है कि तीन दिन पहले यू ट्यूब पर अपलोड किये गये इस विडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, तो वहीं दस हजार से ज्यादा उसे लाइक्स मिल चुके हैं. अपनी मासूम बच्ची की इस उपलब्धि पर परिवार वाले फूले नहीं समा रहे हैं और उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हुआ है.

नगर के चौक इलाके के रहने वाले विजय गुप्ता पेशे से व्यापारी और उनकी पत्नी गृहणी हैं. इन्हीं की बेटी है आरोही जो नगर के कान्वेंट स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है, लेकिन प्यार से लोग आरोही को एन्जिल के नाम से पुकारते हैं. परिवार वालों की मानें तो जब दो तीन साल की ही थी तभी से इसे डांस का शौक लग गया था. हाल यह था कि टीवी पर गाना सुनते समय, डीजे पर म्यूजिक चलते समय ही ये डांस करने लगती थी. पढ़ाई में तेज तो है ही एजिंल, इसके साथ साथ उसे गाने, ड्राइंग करने का भी बेहद शौक है.

फिलहाल घर वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी के डांस ने इतना बड़ा कमाल कर दिया है. परिवार वालों की मानें तो एंजिल के शौक को देखते हुए पिछले एक महीने से उसे नगर के एक डांसिग क्लास में डाला गया. उसके टीचर भी एंजिल की प्रतिभा को देखकर बेहद उत्साहित हैं. डांस टीचर का कहना है कि डांस के दौरान उसे जो भी स्टेप्स सिखाया जाता है वो उसे पहली ही बार में अच्छे से सीख लेती है. उसके डांस की इसी प्रतिभा को देखते हुये डांस टीचर ने उसका एक वीडियो तैयार कराया और उसे तीन दिन पहले यूट्यूब पर डाल दिया. हैरानी तो तब हुई जब तीन दिन के भीतर उसके डांस को करीब 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दस हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. खुद एंजिल के डांस टीचर और उनके परिजनों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि एंजिल को इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है.

प्यारी सी क्यूट एंजिल वैसे तो ठीक से बोल भी नहीं पाती है लेकिन उसके डांस को देखकर आप दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे. यूट्यूब पर उसे मिली उपलब्धि के बारे में वह केवल इतना जानती है कि उसके डांस को बहुत ज्यादा लाइक्स मिले हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।