आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

माधुरी दीक्षित बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 8 2018 4:31PM
madhuri insta sabhaar_201878163122.PNG
दिल्ली. सिनेमा जगत में 'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने एक एक डांस रिएलिटी शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक दर्द बयां किया है. 
 
दरअसल इन दिनों माधुरी अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी है और इसके साथ ही टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं. इसी शो के कंटेस्टेंट में से एक किशन ने अपनी परफॉर्मेंस को अपनी मां का श्रेय देते हुए कहा कि,"मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने को अफसोस है."
 
इसके बाद माधुरी ने अपने जवाब में कहा, "कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है, जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकती."
 
इसके आगे माधुरी कहती है, "दुनिया की हर मां अपने बच्चे के लिए प्रोटेक्टिव होती है. जब मैं छोटी थी तब मैं भी यहीं किया करती थी लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि ये कैसा लगता है." 
 
बता दें कि माधुरी ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से शादी की और फिर शादी के बाद दोनों को दो बेटे अरिन और रियान नेने हुए.

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।