आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर 'संजू' का कमाल, जमकर हो रही धन वर्षा

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 10 2018 6:13PM
sanju2_2018710181337.jpg
मुंबई. संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को अच्छे रिव्यू का फायदा मिला और इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिला.
 
बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजू' ने 10 दिनों में ही कामयाबी के रिकॉर्ड्स बना लिए हैं. फिल्म ने टॉप-10 वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. 'संजू' की 10 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई 445 करोड़ रुपये रही है और यह लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है.
 
'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली संजू 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया.  
 
फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 500 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है.

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।