आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

'शमी की पत्नी हसीन जहां को बॉलीवुड में एंट्री दिलाएगा फ़तवा'

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 11 2018 5:04PM
hasin_201871117431.PNG
दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हाल ही में पति के साथ चल रहे विवाद की वजह से चर्चा में रही हैं. वहीँ अब हसीन बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं. वह जल्द ही डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म फतवा से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में हसीन एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी.
बता दें कि हसीन जहां शादी से फले मॉडल और आईपीएल चीयर्स लीडर रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने अपनी और बेटी की जिंगदी को चलाने के लिए फिल्मों में आने का निर्णय लिया है. 
 
उन्होंने कहा कि, 'मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थी. इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए. मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है.'
 
गौरतलब है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप सहित कई संगीन आरोप हसीन जहां ने लगाया था. 4 महीने पहले हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने  क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगाया था. हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी.

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।