आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

मैडम तुसाद म्‍यूजियम में लगेगा अनुष्का का स्‍टैच्‍यू, ये होगी खूबी

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 12 2018 4:14PM
anushka_2018712161439.jpg
दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा को ऐसी उपलब्धि मिली है जो कि अब तक किसी भी भारतीय अभिनेत्री को नही मिली है. दरअसल सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अब बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ ही अनुष्‍का शर्मा की मूर्ती भी नजर आएगी. 
 
अनुष्‍का का यह स्‍टैच्‍यू बाकी कई सितारों से बेहद अलग होगा. खास बात यह है कि अनुष्का का यहां बातें करने वाला स्‍टैच्‍यू लगेगा. स्‍टैच्‍यू ऐसे डिजाइन किया जाएगा जैसे वह हाथों में फोन पकड़े हुए हैं. इतना ही नही अनुष्‍का का यह स्‍टैच्‍यू वहां आने वाले लोगों का अभिवादन भी करेगा. यूं तो इस म्‍यूजियम में और भी सितारे हैं जिनके बात करने वाले स्‍टैच्‍यू लगे हैं, लेकिन अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू पहला होगा जो लोगों का अभिवादन भी करेगा.
 
इस म्‍यूजियम द्वारा जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, 'अनुष्‍का का स्‍टैच्‍यू बात करेगा. यहां तक की सिंगापुर म्‍यूजियम में इस फीचर के साथ यह पहला स्‍टैच्‍यू होगा.' यह फैसला अनुष्‍का शर्मा की ग्‍लोबल फैन फॉलोइंग को देखकर लिया गया है.  
 
बता दें कि हाल ही में एक्‍ट्रेस काजोल का भी वैक्‍स स्‍टैच्‍यू सिंगापुर के इस म्‍यूजियम में लगाया गया था. 

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।