आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

सनी लियोनी के बारे में ये फैक्ट बिलकुल नहीं जानते होंगे, बायोपिक में हुआ खुलासा

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 19 2018 4:57PM
sunny leone_201871916570.jpg
मुंबई. हाल में ही रिलीज़ हुई सनी लियोनी की बायोपिक में उनकी जिन्दगी के कई राज से पर्दा उठाया है. इस बायोपिक को सनी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में सनी लियोनी एक पत्रकार को इंटरव्यू देते हुए अपनी जिन्दगी से जुड़े किस्से बताती हैं. 
इस दौरान उन्होंने खुद के नाम बदलने का भी किस्सा सुनाया. सनी बताती हैं कि उनके पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री करने के बारे में सिर्फ भाई संदीप को पता था. उन्होंने यह भी बताया कि करनजीत को हटाकर सनी लियोनी नाम रखने के पीछे भी भाई है. 
 
सनी ने बताया कि जब वो पेंटहाउस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटोशूट करवा रही थीं. उस समय उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था. लेकिन डायरेक्टर ने कहा कि उनकी फ़ोटोज़ के साथ ये नाम सूट नहीं कर रहा. कोई और नाम रख लो.
 
जिसके बाद सनी को जल्दबाज़ी में भाई संदीप याद आया. जिसे प्यार से 'सनी' बुलाते थे. और उन्होंने ने तुरंत अपना नाम सनी रख लिया. फिर उन्हें एक फेमस इटालियन डायरेक्टर सार्जिओ लियोनी का नाम याद आया जिसके नाम पर सरनेम ‘लियोनी’ रखा गया.
 
बता दें कि 2016 में सनी अपने भाई संदीप की शादी में शामिल हुई थीं. 

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।