आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

मोदी सरकार के इस फैसले से अक्षय कुमार की आँखों में आ गए आंसू

Reported by nationalvoice , Edited by avinash , Last Updated: Jul 22 2018 4:56PM
akki2_2018722165636.jpg
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय अभिनेताओं की लिस्ट में शीर्ष पर पहुँच कर चर्चा में थे. अक्षय ने फ़ोर्ब्स की इस सूची में सलमान को पछाड़ते हुए यह उपलब्धि हासिल की है. 
अब अक्षय कुमार ने मोदी सरकार के एक फैसले पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "यह खबर आंखों में खुशी के आंसू ले आई है. माहवारी स्वच्छता की जरूरत को समझने और सैनिटरी पैड को कर मुक्त करने के लिए धन्यवाद, हैशटैग जीएसटी काउंसिल. मुझे यकीन है कि हमारे देश की करोड़ों महिलाएं चुप रहकर भी आपका शुक्रिया अदा कर रही हैं."
 
दरअसल फिल्म 'पैडमैन' से माहवारी स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने की कोशिश करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने सैनिटरी नैपकिन को कर मुक्त करने के लिए वस्तु एवं सेवा कर परिषद (जीएसटी) का आभार जताया है.
 
इस साल की शुरुआत में अक्षय ने अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित फिल्म 'पैडमैन' के जरिए माहवारी में स्वच्छता का संदेश दिया था.
 
बता दें कि जीएसटी काउंसिल ने अहम फ़ैसला लेते हुए सैनिटरी पैड पर जीएसटी 12 फीसदी से घटाकर शून्य कर दिया गया है. 

देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।