आप यहां हैं : होम» राज्य

सीएम योगी के शहर में शुरू हुई अपराध पर अंकुश की कवायद

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jul 27 2018 2:23PM
yogi-gkp_2018727142338.jpg

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर में अपराध पर अंकुश लगाने की कवायद में तेजी आई है. एसएसपी शलभ माथुर के निर्देश पर जिले में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया है. इसी कड़ी में पुलिस ने शातिर चोरों के अन्तरजनपदीय गैंग के पांच बदमाशों और चेन स्नेचिंग गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आये बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस, चाकू, बाइक समेत दरवाजा और ताला तोड़ने का औजार मिला है.

दिलचस्प है कि दबिश के दौरान डकैती की योजना बनाते चोरों का अन्तरजनपदीय गैंग के बदमाश पकड़े गये हैं. इनमें गैंग सरगना अजीत सिंह पड़ोस के जिले महराजगंज का रहने वाला है. गैंग सरगना समेत बाकी के सभी सदस्य पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं. इसके साथ ही पुलिस ने मोबाइल चोरों के शातिर गैंग के तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. महंगे शौक को पूरा करने को लेकर गैंग सरगना नितेश पाण्डेय समेत तीन शातिर चेन स्नेचर गिरफ्तार किये गये हैं. जिनके के पास से छिनैती के दो मोबाइल फोन मिले हैं.

शाहपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने दबिश के दौरान बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले का खुलासा करते हुये एसएसपी शलभ माथुर ने मीडिया को बताया कि बदमाशों के दो अलग-अलग गैंग के कुल आठ शातिर बदमाश गिरफ्तार किये गये हैं. इनके पास से चोरी और लूट का माल समेत असलहे बरामद किये गये हैं. एसएसपी ने बताया है कि गिरफ्त में आये बदमाश पहले भी जेल जा चुके हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।