आप यहां हैं : होम» राज्य

माँ की शिकायत लेकर SSP दफ्तर पहुँच गई पांच साल की मासूम

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Aug 4 2018 9:32PM
ssp_201884213234.jpg

बरेली. जिले के एसएसपी दफ्तर में उस वक्त पुलिसकर्मियों की समझ में ही नहीं आया कि क्या एक्शन लिया जाये जब पांच साल की एक मासूम बच्ची अपनी माँ की शिकायत लेकर पहुँच गई. एसएसपी दफ्तर में मौजूद सीओ को उसने अपनी माँ के खिलाफ अपने हाथ से लिखी तहरीर दी. सीओ ने भी मासूम की बात को पूरे ध्यान से सुना और फ़ौरन एक्शन लिया.

एसएसपी दफ्तर में मौजूद पुलिसकर्मी माँ की शिकायत करने करने आयी पांच साल की बच्ची की शिकायत सुनकर आश्यर्च में पड़ गए. अपनी मां से प्रताड़ित होकर अकेले ही एसएसपी दफ्तर में शिकायत लेकर पहुंच इस मासूम बच्ची ने खुद अपनी हेंड राइटिंग में एसएसपी दफ्तर में सीओ फुटेला को एक तहरीर सौंपी.

सीओ जगमोहन बटोला  ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत महिला थाने से फ़ोर्स बुलाई और बच्ची को पुलिस फोर्स के साथ बच्ची के घर भेजा. साथ ही पुलिस को परिवार को  हिदायत देने की बात कही कि किसी भी तरह बच्ची को प्रताड़ित नही किया जाए.  बच्ची अरूज़ का आरोप है कि उसकी सौतली मां उसे और उसके पिता को प्रताड़ित करती है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।