आप यहां हैं : होम» राज्य

विधायक ने बांटे 20 हज़ार फलदार पौधे

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 6 2018 8:40PM
sitarganj-2_201896204041.jpg

सितारगंज (उधमसिंहनगर). राष्ट्रीय कृषि बाजार जागरूकता अभियान के तहत मंडी समिति की तरफ से फलदार पौधों का वितरण किया गया. इस दौरान विधायक सौरभ बहुगुणा और मंडी सचिव के नेतृत्व में किसानों को बीस हजार फलदार पौधे बांटे गए. इस मौके पर ही विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि सरकार किसानों की आय बढ़ाने की दिशा में काम कर रही है. फलदार वृक्ष भी आय का श्रोत हैं.

उन्होंने कहा कि किसानों को मंडी समिति की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए और मंडी समिति की तरफ से समय-समय पर किसानों को योजनाओं की जानकारी देनी चाहिए.

सितारगंज राष्ट्रीय कृषि बाजार जागरूकता अभियान के तहत मंडी समिति द्वारा विधायक सौरभ बहुगुणा और मंडी सचिव के नेतृत्व में फलदार पौधे वितरित किये गए हैं. विधायक सौरभ बहुगुणा और मंडी सचिव के नेतृत्व में सभी ग्राम सभाओं में फलदार पौधे वितरित किये गये. विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों की आय बढ़ाने की दिशा में कार्य किये जा रहे हैं. फलदार वृक्ष भी किसानों की आय का स्रोत हैं. किसानों को मंडी समिति की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए और मंडी समिति की तरफ से समय-समय पर किसानों को योजनाओं की जानकारी देनी चाहिए.

मंडी सचिव ने बताया कि हर साल फलदार पौधे वितरित किये जाते हैं. इस साल भी 20 हजार पौधे वितरित किये गये हैं और किसानों को जागरुक किया जा रहा है कि समय-समय पर मंडी समिति पहुंचकर योजनाओं की जानकारी लें और लाभ उठाएं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।