आप यहां हैं : होम» राज्य

महंगाई के खिलाफ लामबंद हुए लोग, 2019 में सत्ता परिवर्तन का एलान

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 7 2018 5:34PM
congress-_pradaershan_201897173421.jpg

मसूरी. देश में बढ़ती पेट्रोल डीज़ल और घरेलू गैस की कीमतों और महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस द्वारा जिलाध्यक्ष जसबीर कौर के नेतृत्व में मसूरी गांधी चौक से शहीद स्थल तक केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध रैली निकालकर जमकर मोदी की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाज़ी की.

महिलाओं ने कन्धों पर घरेलू सिलेंन्डर उठाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलाकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चुनाव के समय बड़े-बड़े वायदे किये थे, प्रत्येक व्यक्ति के खातें में 15 लाख आने, जनधन योजना के तहत खोले गए खाते में पैसा डलवाने, गरीबों को आवास की सुविधा दिलवाने, घरेलू सिलेन्डरों के दाम कम करने के साथ अन्य कई वायदे किये गए परन्तु मोदी सरकार को साढ़े चार साल होने के बाद भी धरातल पर एक भी वायदा पूरा नही किया गया है.

उन्होने कहा कि देश में मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. जिसका जवाब देश की जनता 2019 के चुनाव में देने का काम करेगी. कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष जसबीर कौर, भरोसी रावत, संतोष आर्य ने कहा कि आज देश की जनता मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान है. लोगों के घरों का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है. देश के गरीबों के मुंह की रोटी को छीनने का काम सरकार ने किया है.

देश का आम आदमी दुखी है. उन्होंने कहा कि आज देश को बड़े-बड़े उद्योगपतियों के ज़रिये चलाने का काम किया जा रहा है. देश की भाजपा सरकार बड़े-बड़े लोगों के हाथों में बिक गई है. वहीं भारत के पडोसी देश बांग्लादेश और नेपाल में पेट्रोल डीजल के साथ घरेलू गैस के दाम काफी कम हैं. जिसको भारत द्वारा निर्यात किया जाता है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की जनता को गुमराह कर देश को लूटने का काम कर रही है. ऐसे में देश की जनता सब समझ चुकी है जिसका जबाब जनता 2019 में मोदी को सत्ता से बाहर करके दिया जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।