आप यहां हैं : होम» अपराध

लेडीज़ जिम में मिले युवक-युवती के शव

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 14 2018 3:34PM
jim_2018914153451.jpg

मुज़फ्फरनगर. अम्बा विहार कॉलोनी में जिम के अंदर युवक और युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव के पास से ही दो देशी तमंचे बरामद किये गए हैं. बताया जा रहा है कि युवती ने कुछ समय पहले युवक के साथ कोर्ट मैरिज की थी. युवती अपने ही घर से लेडीज जिम का संचालन करती थी. मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी में शुक्रवार को दिन निकलते ही एक लेडीज जिम में एक युवक और युवती के खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ का जमावड़ा लग गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जहाँ पुलिस ने मौके पर पहुँचकर हर एक चीज की बारीकी से जाँच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं युवक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना स्थल से धारदार हथियार और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं.

दरअसल मामला शुक्रवार की सुबह मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी का है, जहाँ एक मकान के ऊपर बने लेडीज जिम में एक प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिले हैं. शव के पास से दो देशी तमंचे ओर धारदार हथियार मिलने से प्रतीत हो रहा है कि प्रेमी युगल को धारधार हथियार से काटने के बाद गोली मारकर हत्या की गई हो.

बताया जा रहा है कि मुज़फ्फरनगर की खतौली  कोतवाली क्षेत्र के भैसी गाँव निवासी वसीम और शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार निवासी एक युवती ने प्रेम प्रसंग के कारण कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी. मृतक युवती अपने घर में ही ऊपर बने लेडीज जिम को चलाती थी. घटना स्थल पर पहुँचे एस पी सिटी ओमबीर सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 100 डॉयल को सूचना मिली थी. जिस पर मौके पर आकर पुलिस ने देखा कि एक मकान के ऊपर बने जिम के एक कमरे से युवक युवती के खून से लथपथ शव मिले है. कमरा अंदर से बंद था, शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि जैसे धारधार हथियार से वार कर गोली मारकर हत्या की गई हो.

बहरहाल पुलिस ने घटना स्थल की बारीकी से जाँच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. लेकिन इस मामले में बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या ये हत्या है. हत्या के बाद आत्महत्या क्योंकि जिस कमरे से दोनों शव मिले हैं वह कमरा अंदर से बंद था, खैर जो भी हो इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस को अपना एड़ी चोटी तक का जोर लगाना पड़ेगा. क्योंकि मृतक प्रेमी के परिजन युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप भी लगा रहे हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।