आप यहां हैं : होम» राज्य

नेहरू जी की मूर्ति हटाई नहीं चौराहे को सुन्दर बना रहे हैं : श्रीकांत शर्मा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 14 2018 8:10PM
shrikant_sharma_2018914201010.jpg

प्रियम पाठक

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने विपक्ष की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि सरकार आने के बाद से अब तक विपक्ष बौखलाहट में है. अजीबोगरीब बयानबाजी और निचले स्तर की राजनीति पर उतारू है.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह लोग योगी सरकार के कार्यों को पचा नहीं पा रहे हैं. वहीं रावण की रिहाई के मामले को लेकर मंत्री श्रीकांत ने कहा कि योगी सरकार संवेदनशील सरकार है. चंद्रशेखर जी की मां का प्रत्यावेदन था. उस पर विचार हुआ है. अब अमन चैन है. लोकतंत्र में लोगों को बोलने का अधिकार है. चाहे सपा, बसपा या जिनको रिहा किया गया है वह हो. प्रदेश की जनता रिहाई चाहती है. हमारे प्रदेश में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.

सीएम योगी के गन्ना कम पैदा करने के बयान को लेकर श्रीकांत ने कहा कि प्रदेश के चौमुखी विकास पर हम सबको काम करना पड़ेगा. हम कहीं पर कैम्प नहीं लगा रहे हैं कि गन्ना इतना पैदा करना है या धान इतना पैदा करना है. हम सिर्फ निवेदन कर रहे हैं.

देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा हटाए जाने के मामले के तूल पकड़ने पर सरकार की तरफ से सफाई देते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि इलाहाबाद के 20 चौराहों पर सौन्दर्यीकरण का काम चल रहा है. नेहरु जी को प्रतिमा को प्रतिस्थापित किया जा रहा है. जिन लोगों ने अपने घर का डिजाइन सही बनाया चौराहे का नहीं वह इस पर बयान दे रहे हैं. महापुरुष सबके होते हैं. यह अलग बात है कि कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार वालों को ही महापुरुष मानते है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।