आप यहां हैं : होम» राजनीति

मुझे किसी ने रावण कहा तो कोर्ट जाऊंगा : चन्द्र शेखर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 16 2018 4:52PM
ravan_2018916165213.jpeg

लियाक़त पुंढीर

सहारनपुर. भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण के रिहा होते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. एक ओर जहाँ यूपी की योगी सरकार ने रावण को समय से पहले रिहा कर दिया तो वहीं राजनीति से जुड़े लोग लगातार चन्द्रशेखर रावण से सम्पर्क कर रहे हैं. हालांकि भीम आर्मी के संस्थापक और पदाधिकारियों ने किसी भी पार्टी को समर्थन देने से साफ मना कर दिया है. साथ ही बीजेपी का सूपड़ा साफ करने की बात भी की है. फिलहाल चन्द्रशेखर रावण और भीम आर्मी पर पुलिस प्रशासन, ख़ुफ़िया विभाग समेत सरकार भी नजर बनाए हुए है.

चंद्रशेखर आज़ाद ने बयान दिया है कि अब जो लोग मुझे रावण कहेंगे मैं उनके खिलाफ कोर्ट में केस करूंगा. मेरा नाम चंद्रशेखर आजाद है. अगर मुझे मीडिया द्वारा रावण कहकर विलेन दिखाने का काम किया जाएगा तो मैं कोर्ट जाऊंगा. उन्होंने कहा कि रावण जो कैरेक्टर है, वह ब्राह्मण थे. एक चंद्रशेखर आजाद जो हुए हैं वह भी ब्राह्मण थे. तो क्या अब सब मुझे एक राक्षस रावण साबित करना चाहते हैं, और मेरा उस रावण की तरह ही वध करना चाहते हैं. क्योंकि रावण राक्षस था. मेरा नाम मीडिया ने रावण दिया है. सीधी बात है एससी एसटी एक्ट का जो दलित समाज को मिला हुआ हथियार है. अगर उसको कुछ लोग खत्म करने का लाइसेंस मांग रहे हैं तो यह एक सोची-समझी साजिश के तहत ही हो रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।