आप यहां हैं : होम» राज्य

अंग्रेजों के समय बनी दुकानों को ज़िला प्रशासन ने तुड़वाया

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 19 2018 5:13PM
haridwar_2018919171335.jpg

हरिद्वार. हाईकोर्ट के आदेश पर हरिद्वार में वर्षों पुराने अतिक्रमण को हटाया गया है. अंग्रेजों के समय से बनी हुई नगर निगम की दुकानों को जिला प्रशासन ने आज ध्वस्त कर दिया. इस दौरान ज्वालापुर कोतवाली के अतिक्रमण को भी जिला प्रशासन ने ध्वस्त किया.

हरिद्वार के जटवाड़ा पुल से शुरू किए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान में वर्षों पुराने अतिक्रमण को जिला प्रशासन की टीम ने ध्वस्त कर दिया. इस दौरान अंग्रेजों के समय की बनी हुई दुकानों को भी प्रशासन ने अतिक्रमण के नाम पर ध्वस्त किया है. उप जिलाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि पीडब्ल्यूडी की सड़क किनारे जिस जिस क्षेत्र में अतिक्रमण किया गया था उसमें लाल निशान लगा दिए गए थे. ज्यादातर लोग खुद अपने आप सहयोग कर रहे हैं और उनके द्वारा जो अतिक्रमण किया गया है उसको हटा रहे हैं. जो बचा है उसको हमारे द्वारा हटवाने का काम किया जा रहा है.

प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान में स्थानीय लोगों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए गए. सीओ सदर प्रकाश देवली ने बताया कि हमारे पास पर्याप्त फोर्स मौजूद है. स्थानीय पुलिस बल के साथ साथ पीएससी के जवानों को भी लगाया गया है. लोग भी सहयोग कर रहे हैं और कोतवाली परिसर से भी अतिक्रमण हटवाया गया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।