आप यहां हैं : होम» अपराध

गुंडों ने महिला वकील को पीटा, कपड़े फाड़े, मामूली धाराओं में केस दर्ज

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 19 2018 8:29PM
bareilly_2018919202922.jpg

बरेली. महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली सरकार के सारे दावे खोखले नज़र आ रहे हैं. जहां सरकार महिलाओं के सम्मान की बात कर रही है, वहीं गुंडे महिलाओं को सारे राह बेइज़्ज़त करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. रही सही कसर सरकार के नुमाइंदे पूरी कर रहे हैं.

एसएसपी के दरबार में इंसाफ की गुहार लगाने आयी महिला की गुंडों ने सरेराह पिटाई की और उसको मार मार कर उसके सारे कपड़े फाड़ दिए. महिला बेसुध अवस्था में अर्धनग्न हालत में रोड पर पड़ी रही और गुंडों का महिला पर कहर जारी रहा. गुंडों का कहर जब महिला से हटा तो उसने देखा कि उसके शरीर पर काफी चोट लगी हुई थी और वह अर्धनग्न अवस्था में थी.

महिला ने उसी अवस्था में जब थाना सुभाषनगर पहुंचकर शिकायत की तो उसकी मामूली धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया. मामला यह था कि महिला पेशे से एक वकील है और थाना सुभाषनगर की रहने वाली है. महिला का कुसूर यह था कि उसने पड़ोस में रहने वाले गुंडे प्रवृत्ति के पड़ोसियों से शिकायत की. जिस पर पड़ोसी भड़क गए और उन्होंने महिला वकील की पिटाई कर दी. उसके अंगवस्त्र फाड़ दिए. थाने में सही न्याय नहीं मिलने पर महिला एसएसपी बरेली के पास न्याय की गुहार लगाने पहुँची.

एसपी सिटी ने महिला के प्रकरण की जांच करने को कहा है. उन्होंने कहा कि यदि महिला के लगाए गए आरोप सही पाए जाते हैं तो उसी के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।