आप यहां हैं : होम» राज्य

सराफा कारोबारी को गोली मारकर लूटा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 1 2018 2:01PM
loot_201810114117.jpeg

गोरखपुर. बेखौफ बदमाशों ने सराफा कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. विरोध करने पर सराफा कारोबारी को बदमाशों ने गोली मारी है. गोली कारोबारी के पेट और पैर में लगी है. उसे घायल कर बदमाश नगदी से बरा बैग छीनकर फरार हो गए हैं. जबकि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सराफा कारोबारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से घायल कारोबारी को मेडिकल कालेज रेफर किया गया है.

मामला राजघाट थाना के बंसतपुर इलाके का है. जहां अभिषेक वर्मा हर रोज की तरह दुकान बंद करके देर रात में घर लौट रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाये असलहाधारी दो बदमाशों ने स्कूटी सवार कारोबारी अभिषेक से लूट के मकसद से आंख में मिर्च झोंक दी. साथ ही बदमाशों ने फायर भी झोंका. जो कारोबारी के पैर और पेट में लगी है. इस दौरान बदमाश नोटों से भरा बैग छीनकर मौके से फरार हो गए.

घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. एसएसपी शलभ माथुर ने कहा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जायेगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।