आप यहां हैं : होम» राजनीति

अपना दल विधायक ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 6 2018 3:43PM
hareram_chero_2630607_835x547-m_2018106154328.jpg

सोनभद्र. दुद्धी से अपना दल विधायक हरिराम चेरो ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक हरिराम चेरो ने सोनभद्र में दिए गए सीएम के बयान को गलत बता दिया है. हरिराम चेरो ने कहा है कि सीएम का युवा बेरोजगारों के खिलाफ दिया गया सीएम का बयान ठीक नहीं है.

विधायक हरिराम चेरो ने आरोप लगाया कि प्रदेश का मुखिया ही जिले के बेरोजगारों को बेरोजगारी की तरफ धकेल रहा है. यही नहीं हरिराम चेरो ने सीएम के सोनभद्र दौरे पर भी सवाल उठाए. आपको बता दें कि 15 सितम्बर को सोनभद्र दौरे पर पहुंचे सीएम ने कहा थी कि बाहर के लोगों ने पैसा लगाकर जो कंपनी बनाई है. वह यहां के लोगों को नेतागिरी करने के लिए नौकरी नहीं देगी.

विधायक हरिराम चेरो आज सोनभद्र के शक्तिनगर क्षेत्र में एनटीपीसी गेस्ट हाउस में अपने कार्यकर्ताओं व जनता से मिलने पहुँचे. अपना दल विधायक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पिछले माह की 15 तारीख को मुख्यमंत्री का आगमन जनपद सोनभद्र में हुआ था. जिसमें सोनभद्र के ओबरा के बीजेपी विधायक संजीव गौड़ द्वारा सवाल किया गया था कि जिले में स्थित निजी कम्पनियों द्वारा बेरोजगारों को नौकरी नहीं दी जा रही है. जिस पर मुख्यमंत्री का बयान था कि बाहर के लोग जो यहां कंपनी लगाए हैं, यहां के लोगों को नेतागिरी करने के लिए नहीं रखेगी. जब इस तरह से जब मुख्यमंत्री बयान दे रहे हैं तो विधायक  क्या कर सकते हैं. यह बड़ा विषय है. उस दिन मुझे बड़ा दुख हुआ मैं बहुत नर्वस हूँ.

अपना दल विधायक हरिराम चेरो पहले भी प्रदेश सरकार के खिलाफ बयान दे चुके हैं, और अवैध खनन के खिलाफ मोर्चा खोलकर भी चर्चा में रह चुके हैं. आज उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश का मुखिया ही यहाँ बेरोजगारी बढ़ा रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।