आप यहां हैं : होम» राजनीति

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को दी उन्नाव से चुनाव लड़ने की चुनौती

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 7 2018 12:49PM
rahul-saakshee_2018107124928.jpg

उन्नाव. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने एक बार फिर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. राहुल पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि वेद में लिखा है कि पहले अंदर से शुद्ध हो जाइए फिर देवता की पूजा कीजिए. कोई भी बिना शुद्ध हुए मंदिर में प्रवेश नहीं करता है और राहुल गांधी मानसरोवर यात्रा के दौरान नॉनवेज खा रहे हैं. कहीं टोपी लगाते हैं. कहीं शिवभक्त बन जाते हैं. तो कहीं रामभक्त बन जाते हैं. राहुल गांधी जो कुछ भी कहते हैं करते हैं उसका मजाक बन जाता है.

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी को उन्नाव से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि राहुल आयें और उन्नाव से चुनाव लड़ जाएं. साक्षी महाराज ने चुनौती दी कि अगर वह चुनाव हार जाएंगे तो राजनीति छोड़ देंगे और अगर राहुल गांधी हार गए तो हिंदुस्तान छोड़कर इटली चले जाएँ.

साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी कहीं टोपी लगा रहे हैं तो कहीं शिव भक्त बन रहे हैं. यह नाटक नहीं तो और क्या है. मन में राम बगल में छुरी. यह बगल की छुरी ही राहुल गांधी को जग हंसाई का पात्र बना रही है.

साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी को राहुल की मानसरोवर यात्रा से कोई एतराज़ नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव सैफई में हिंदू मंदिर बनाएंगे तो भाजपा विरोध नहीं करने वाली है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।