आप यहां हैं : होम» राज्य

बजरंग दल ने फूंका योगी सरकार का पुतला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 10 2018 11:33AM
bajrang dal_20181010113337.jpg

मुरादाबाद. आज राष्ट्रीय बजरंग दल मुरादाबाद महानगर के कार्यकर्ताओं ने प्रभात मार्किट पर उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका. कार्यकर्ता महंत परमहंस दास जी पर हुई कार्रवाई से नाराज हैं और प्रदेश सरकार से उन्हें मुक्त करने की मांग कर रहे हैं.

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता रहे राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रान्त मंत्री रोहन सक्सेना ने बताया कि महंत परमहंस दास जी भगवान राम की जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे थे. उनको उनके ही आश्रम से लाइट काट कर मध्य रात्रि में उठा कर पुलिस लेकर चली गयी.

उन्होंने कहा कि अब लगता है कि भारत में पुनः अंग्रेजी शासन आ गया है. जो समाज में अपनी बात रखने को भी मना करता है. आज जो लोग राम के नाम पर सत्ता में आये हैं वह सत्ता में आने के बाद खुद ही भगवान राम को भूल गए हैं और भगवान राम के भक्त अगर उनकी पूजा करने के लिए मंदिर की मांग करते हैं तो उन पर ही कानूनी कार्रवाई करके उनको धर्म के मार्ग से हटाने का काम रहे हैं. यह सरकार भी औरों की तरह एक पक्ष के तुष्टीकरण की नीति के अंतर्गत काम कर रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।