आप यहां हैं : होम» राज्य

ट्रामा सेंटर के गार्डों ने तीमारदार की पिटाई की

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 10 2018 12:09PM
KGMU_2018101012913.jpeg

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में अब पुलिसकर्मियों के बाद अस्पताल के गार्डों की खुलेआम गुंडई सामने आई है. जहां ट्रामा सेंटर के गार्डों का एक तीमारदार की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. यह वायरल वीडियो बीती 3 अक्टूबर का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अस्पताल के गार्ड मिलकर एक तीमारदार की बड़ी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद से अस्पताल प्रशासन की नींद उड़ी हुई है. अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई की बात कही है.

लखनऊ मे लगतार सरकारी अस्पतालों में लगाए जाने वाले गार्डों की गुंडई की ख़बरें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला लखनऊ के ट्रामा सेण्टर का है. जहाँ बीते तीन अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती अपने परिजन को देखने जा रहे परिजन को गेट पर तैनात गार्डों ने रोका और मामूली सी बात को लेकर वहा मौजूद गार्डों ने तीमारदार को पकड़ का बुरी तरह से पीट दिया.

किसी तरह गार्डों से छूट कर तीमारदार ने अपनी जान बचाई, और वहां से भाग निकला. आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद ट्रामा सेण्टर के अधिकारियों के होश उड़ गए. वीडियो को देखकर  मेडिकल कॉलेज के प्रवक्ता संतोष कुमार ने जांच के आदेश दिये हैं. उन्होंने कहा है कि जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।