आप यहां हैं : होम» देश

लश्कर ने दी 20 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 10 2018 12:56PM
railwaystation_20181010125625.jpg

मुरादाबाद. हरिद्वार स्टेशन पर मिले एक पत्र में यूपी और उत्तराखंड के 20 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद रेल अधिकारियों और खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों के कान तब खड़े हो गए जब खुद को लश्कर ए तैयबा का कमांडर बताने वाले शख्स ने अपने लिखे पत्र में मुरादाबाद रामपुर सहारनपुर समेत यूपी उत्तराखंड के 20 बड़े स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. जिसके बाद रेल अधिकारियों ने पत्र की पड़ताल के साथ सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं.

जीआरपी और आरपीएफ को रेलवे स्टेशनों पर सघन चेकिंग अभियान चलाने को कहा गया है. प्लेटफ़ॉर्म के साथ ट्रेनों को भी चेक किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यह पत्र जम्मू कश्मीर के किस्तवाड़ा के आतंकी कमांडर मो. अमानी सलीम ने हाथ से लिखा है.

धमकी भरे इस पत्र के मिलने के बाद स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया गया है. स्थानीय रेल अधिकारियों ने पत्र की पड़ताल के साथ सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. जीआरपी और आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया और प्लेटफ़ॉर्म के साथ ट्रेनों को भी चेक किया गया. चेकिंग में डॉग स्क्वायड ओर मेटल डिटेक्टर से पूरा स्टेशन चेक किया गया. हर एक संदिग्ध वस्तु को चेक किया गया. यह चेकिंग लगातार जारी रखने को कहा गया है.

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक धमकी भरा पत्र हरिद्वार और सहारनपुर रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मिला है. यह पत्र इसी महीने की पांच तारीख को मिलना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यह पत्र जम्मू कश्मीर के किस्तवाड़ा के आतंकी कमांडर मो. अमानी सलीम ने अपने हाथ से लिखा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।