आप यहां हैं : होम» राज्य

इलाहाबाद पहुंचे सोनिया और राहुल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 11 2018 9:09AM
rahul-and-sonia_201810119939.jpg

इलाहाबाद. बुधवार को इलाहाबाद दौरे पर पहुंचे सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने आनन्द भवन का निरीक्षण किया. वहीं देर शाम सनिया गांधी ने कमला नेहरू मेमोरियल अस्पताल में कैंसर के मरीजों के इलाज के लिए लगायी गई अत्याधुनिक मशीन का भी लोकार्पण किया. हालांकि निजी दौरा होने के कारण सोनिया गांधी ने कांग्रेस के किसी नेता से मुलाकात नहीं की, लेकिन राहुल गांधी से एयरपोर्ट से लेकर अस्पताल तक कई नेताओं ने मुलाकात भी की और उनसे अपने मन की बात भी रखी.

राहुल गांधी जहां इलाहाबाद के कमला नेहरू अस्पताल में लगभग डेढ़ घण्टे तक रहे, वहीं सोनिया गांधी करीब 11 घण्टे तक अपने पूर्वजों के शहर में मौजूद रहीं. स्वराज भवन में ठहरी सोनिया गांधी ने दिन में आनन्द भवन का निरीक्षण किया. उन्होंने शाम को कमला नेहरू मेमोरियल अस्पताल में कैंसर के मरीजों के इलाज के लिए लगायी गई अत्याधुनिक मशीन का लोकार्पण किया.

सोनिया और राहुल ने अपने इस दौरे को पूरी तरह ने निजी रखा और अपनी पार्टी के नेताओं के साथ कोई मीटिंग नहीं तय की लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने चहेते नेताओं को अपने बीच पाकर उनके सामने राहुल जिंदाबाद सोनिया गांधी जिंदाबाद और हमारा पीएम कैसा हो राहुल गांधी जैसा हो के नारे लगाए.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।