आप यहां हैं : होम» राज्य

मर्यादा पुरुषोत्तम की बारात में कराया बार बालाओं का डांस

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 12 2018 3:29PM
eta-ram barat_2018101215299.jpg

एटा. दो दिन पहले श्रीराम की बारात में अश्लीलता होने के बाद फिर से जनपद एटा के कस्बा अलीगंज में भी भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की बारात में भी बार बालाओं से ठुमके लगवाए गए और मर्यादा पुरुषोत्तम की मर्यादा को तार-तार किया गया. भीड़ जुटाने को लेकर महिलाओं, बच्चो और राम भक्तों के सामने अश्लील, भौंडा नृत्य परोसा गया. राम बारात में अश्लील नृत्य को देखकर युवक भी थिरकने से नहीं रुके और रामलीला कमेटी मूक दर्शक बनी रही.

श्री राम की बारात में अश्लीलता और फूहड़पन को लेकर बजरंग दल व कई हिन्दू संगठन के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है और हिन्दू नेता दिलीप पचौरी ने इन कमेटियों के सदस्यों से अपील की है कि ऐसी अश्लीलता न फैलाएं. मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा को भंग न करें वरना फिर हम लोग सड़कों पर उतरेंगे. श्री राम बारात मेन मार्केट, गांधी मूर्ति चौराहा, तहसील चौराहा, पड़ाव रोड, मातादीन चौराहा होती हुई नगला पड़ाव पर बनाई गई जनकपुरी पहुंची.

मामला जनपद एटा के क़स्बा अलीगंज का है. जहाँ मर्यादा पुरुषोत्तम राम की बारात में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये. राम बारात में छोटे-छोटे बच्चो, महिलाओं और श्री राम भक्तों के सामने अश्लील डांस परोसा गया. जहां एक ओर मर्यादा पुरुषोत्तम राम की बारात में बार बालाओं से अश्लील नृत्य कराकर जमकर मर्यादायें तोड़ी गईं.

श्री रामलीला कमेटी द्वारा डाक बंगला से निकाली गई श्री राम बारात मेन मार्केट, गांधी मूर्ति चौराहा, तहसील चौराहा, पड़ाव रोड, मातादीन चौराहा होती हुई जा रही थी. तभी रामबारात में जब भीड़ नहीं जुटी तो रामलीला कमेटी ने आनन फानन में राम बारात में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं के जमकर ठुमके लगवाये. बार बालाओं के ठुमके देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और प्रमुख मार्गों पर जाम की स्थिति पैदा हो गयी.

मर्यादा पुरुषोत्तम राम की बारात में अश्लील डांस के लिए बार बालाओं के ठुमके लगवाने के सवाल पर रामलीला कमेटी के लोग मूकदर्शक बने रहे और कैमरे से बचते नजर आये. इस दौरान राम बारात के साथ चल रहे पुलिसकर्मी और अधिकारी भी पूरी तरह मूक दर्शक बने रहे. भगवान श्री राम की बारातों में अश्लीलता और फूहड़पन को लेकर बजरंग दल व कई हिन्दू संगठन के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है और हिन्दू नेता दिलीप पचौरी ने इन कमेटियों के सदस्यों को चेतावनी दी है, कि ऐसी कोई अश्लीलता न फैलाये, मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा को भंग न करे वरना फिर हम लोग सड़कों पर उतरेंगे और अंजाम ठीक नहीं होगा.

जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी और साथ ही अपने अधीनस्थों का बचाव करते हुए अपना पल्ला झाड़ते नजर आए.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।