आप यहां हैं : होम» राज्य

बरेली के ज़िला अस्पताल में लगी आग

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 18 2018 12:03PM
bareilly_2018101812313.jpg

बरेली. जिला अस्पताल के हड्डी रोग विभाग में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. वार्ड में धुआं फैलने से मरीजों में भगदड़ मच गई. अफरा-तफरी के बीच मरीज जान बचाकर भागने लगे. सूचना पर पहुंचे कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. हादसे में एक मरीज के दोनों पैर झुलस गए.

दरअसल 108 एंबुलेंस ने कुछ दिनों पहले एक अजनबी मरीज को तीन दिनों पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसे बाद में आर्थो वार्ड में रेफर कर दिया गया था. आसपास के मरीजों ने बताया कि आज सुबह अजनबी मरीज अपने बेड पर ही बीड़ी पीने लगा. इसी दौरान सुलगती हुई बीड़ी उसके बेड पर गिर गई. देखते ही देखते चादर और गद्दे ने आग पकड़ ली.

उस दौरान ज्यादातर मरीज सो रहे थे. वार्ड में धुआं भरने लगा तो नींद से जागे मरीज जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे. डॉक्टर और कई कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. इससे अनहोनी टल गई. हालांकि इस हादसे में अजनबी मरीज के दोनों पैर झुलस गए. उसे बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।