आप यहां हैं : होम» छोटी खबरें

पंचायत चुनाव में भाजपा की राह आसान नहीं

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 22 2018 8:50AM
champawat-2_2018102285043.jpg

चम्पावत. नगरपालिका और लोहाघाट नगर पंचायत चुनाव में बीजेपी की राहें मुश्किल दिखाई दे रही हैं. जहां टिकट न मिलने से नाराज निवर्तमान पालिका अध्यक्ष प्रकाश तिवारी और लोहाघाट निवर्तमान अध्यक्ष लता वर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. दोनों की दावेदारी से बीजेपी से टिकट पा चुके उम्मीदवारों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. हालांकि बीजेपी संगठन दोनों ही नेताओं को मनाने में जुटा हुआ है.

निवर्तमान पालिका अध्यक्ष प्रकाश तिवारी का कहना है कि टिकट काटने की वजह उन्हें समझ में नहीं आ रही है. मैंने पूरी तैयारी कर रखी है और मैं चुनाव लडूंगा. वहीं लोहाघाट से निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष लता वर्मा के पति गोविन्द वर्मा का कहना है कि पिछले चुनाव में उनकी पत्नि लता वर्मा को पार्टी से टिकट नहीं मिला और वह निर्दलीय चुनाव जीत कर फिर से भाजपा में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल हो गईं लेकिन दूसरी बार भी पार्टी ने उनके साथ छलावा किया, और इस बार पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।