आप यहां हैं : होम» राज्य

निकाय चुनाव नामांकन के आख़िरी दिन बागियों ने भरे पर्चे

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 24 2018 8:27AM
congress_bjp_201810248271.jpg

हरिद्वार. निकाय चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन हरिद्वार मेयर सीट और शिवालिकनगर नगर पालिका के अलावा पार्षद और सभासदों ने नामांकन किया. कांग्रेस से शहर सीट से बागी मेयर प्रत्याशी के तौर पर पूनम भगत और पारुल जैन ने नामांकन किया तो वहीं शिवालिक नगर से नगर पालिका अध्यक्ष के लिए कांग्रेस की बागी किरण सिंह ने भी नामांकन किया. उन्होंने कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया गया है उनका कोई जनाधार नहीं हैं. वहीं पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल का कहना है की कांग्रेस पार्टी के भीतर किसी तरह की कोई कलह नहीं है, सबको मना लिया जाएगा.

वहीं बीजेपी से भी शिवालीकनगर नगर पालिका से बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में राजीव शर्मा ने नामांकन किया इसके अलावा दो बागी नेताओं ने पार्टी से किनारा कर लिया. वहीं पूरे मामले पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का रानीपुर विधायक आदेश चौहान के नाराजगी के सवाल पर कहना है की सबको ठीक कर लिया जाएगा सबकी नाराजगी दूर की जाएगी.

नामांकन के बाद नेताओं का दोनों ही दलों के बागी नेताओं को लेकर अब मान मनौव्वल का दौर शुरू हो गया है. ऐसे में देखना होगा कि कौन-कौन से बागी नेताओं को पार्टी शीर्ष नेतृत्व मनाने में कामयाब हो पाता है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।