आप यहां हैं : होम» राज्य

कपाट बंद होने से पहले बाबा केदार के पास आयेंगे पीएम मोदी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 24 2018 2:28PM
modi-kedar-nath_20181024142814.jpg

देहरादून. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर बाबा केदार के दरबार आ सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केदारनाथ में हुए कार्यों का लोकार्पण करेंगे. 9 नवम्बर को बाबा केदार के कपाट बंद हो रहे हैं. ऐसे में पीएम के 8 नवम्बर को केदारनाथ धाम आने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि इस को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन पीएम के दौरे को लेकर अंदर खाने शासन स्तर पर तैयारियां चल रही हैं.

बता दें कि केदारनाथ में हुए तमाम कार्यों का शिलान्यास करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केदारनाथ आए थे, अब काम लगभग पूरा हो चुका है. ऐसे में 9 नवम्बर को कपाट बंद होने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तमाम कार्यों का लोकार्पण करने केदारनाथ आ सकते हैं. खबरें इस तरह की भी हैं कि पीएम 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर भी बाबा केदार के दरबार में मत्था टेकेंगे. हालांकि उत्तराखंड में अभी निकाय चुनावों का वक्त चल रहा है. ऐसे में पीएम का आना भाजपा के लिए कितना महत्वपूर्ण हो सकता है यह काफी अहम माना जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि पीएम के दौरे को लेकर अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन पीएम का बाबा केदार से गहरा नाता है. इसलिए उनके आने की संभावना जताई जा रही हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।