आप यहां हैं : होम» राजनीति

चुनाव में विपक्ष के साथ ही एबीवीपी भी सरकार को घेरने को तैयार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 4 2018 1:25PM
abvp_2018114132535.jpeg

देहरादून. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे पार्टी और अन्य दलों के लोग एक दूसरे के खिलाफ घेराबंदी में जुट गए हैं. एबीवीपी के पूर्व प्रदेश सह मंत्री अनूज जोशी और डिग्री कॉलेज की उपाध्यक्ष सुरेखा राणा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अनुज जोशी ने मिशन 21 के तहत सरकार की गलत नीतियों की जानकारी जनता तक पहुंचाकर सरकार को घेरने की तैयारी की है.

डोईवाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एबीवीपी के पूर्व प्रदेश सह मंत्री और डिग्री कॉलेज की नवनियुक्त उपाध्यक्ष सुरेखा राणा ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार की घोषणा पत्र में कोई भी काम न होना यह दर्शाता है कि सीएम कि डोईवाला विधानसभा में बुरे हाल हैं. जोशी ने कहा कि नगरपालिका के चुनाव में गलत व्यक्तियों को टिकट दिए गए हैं. जिनका जनता पहले से ही विरोध कर रही थी.

डिग्री कॉलेज के उपाध्यक्ष सुरेखा राणा ने कहा कि कॉलेज के चुनाव के दौरान उनको भी परेशान किया गया. शरारती तत्वों ने हमला भी किया, लेकिन ऐसे तत्वों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे नाराज होकर मिशन 21 के तहत जनता के बीच जाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता को बताने का काम करेंगे.

सुरेखा राणा ने कहा कि उनके साथ दर्जनों छात्र मिशन 21 के तहत जुड़कर उनके साथ काम करने के लिए अपना समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों और खनन माफियाओं और शराब माफियाओं को बढ़ावा देने जैसे सभी मुद्दों को लेकर जनता को बताने का काम किया जाएगा. उनके साथ दर्जनों छात्र छात्राएं मिशन 21 के तहत जुड़कर उनके साथ काम करने के लिए अपना समर्थन दे रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।