आप यहां हैं : होम» राज्य

पुत्र की शादी में बाबा केदार को आमंत्रित करने केदारनाथ पहुंचे मुकेश अम्बानी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 5 2018 4:53PM
mukesh ambani_2018115165334.jpg

रोहित डिमरी

रुद्रप्रयाग. पुत्र की शादी में बाबा केदार को आमंत्रित करने के लिए प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी सोमवार को केदारनाथ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लगभग आधा घंटे तक बाबा केदार की विशेष पूजा-अर्चना की. साथ ही उन्होंने अपने पुत्र आनंद अंबानी की शादी का कार्ड बाबा केदार के दरबार में दिया. इस मौके पर मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ और केदारनाथ में पूजा-सामग्री के लिये एक करोड़ रुपये की धनराशि और एक इनोवा कार भी भेंट की.

सोमवार को मुकेश अंबानी बाबा केदार के दर पर पहुंचे. मुकेश अंबानी ने भगवान बद्रीनाथ और केदारनाथ के लिये अपने पुत्र की शादी का निमंत्रण दिया है. मंदिर समिति को भी उन्होंने शादी में शामिल होने के लिये कहा है. वहीं दूसरी ओर मुकेश अंबानी ने केदारनाथ पुलिस चौकी इंचार्ज बिपिन चन्द्र पाठक को भी अपने पुत्र की शादी का न्यौता दिया है. जबकि पिछली बार मुकेश अंबानी ने श्री पाठक को मुम्बई खाने पर बुलाया था. मुकेश अंबानी जब भी केदारनाथ आते हैं, केदारनाथ चौकी इंचार्ज बिपिन चन्द्र पाठक को जरूर मिलते हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।