आप यहां हैं : होम» अपराध

प्रेमिका से मिलने गया था सद्दाम, युवती के चाचा और पिता ने कर दी हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 7 2018 10:29AM
mirzaour_2018117102945.JPG

मिर्जापुर. प्रेम प्रसंग में एक युवक की जान चली गई. इस हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है, और इस मामले में पुलिस ने युवती के चाचा और उसके पिता को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपितों ने मिलकर ईंट से वारकर युवक की हत्या की थी.

4 नवम्बर की रात को कछवा थाना क्षेत्र के कनक सराय गांव में ईंट भट्ठे पर एक अज्ञात युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान मंझवा गांव के सद्दाम हुसैन के रूप में हुई. युवक की हत्या का खुलासा करते हुए एसपी सिटी प्रकाश स्वरूप ने बताया कि मृतक युवक आरोपितों के घर आया था. इस दौरान मृतक सद्दाम उनकी बेटी से बातचीत कर रहा था. जिस बारे में दोनों आरोपित सद्दाम से पूछताछ करने लगे तो वह नाराज हो गया.

जिससे दोनों भाइयों ने मिलकर सद्दाम पर ईटों से हमला कर दिया. हमले में युवक की मौत हो गई. शव को ठिकाना लगाने के लिए दोनों आरोपितों ने मोटर साइकिल पर मृतक को बैठाकर उसे घर से दूर ईंट भट्टे पर ले जाकर फेंक दिया.

प्रेमिका के घर गए सद्दाम की लावारिस हालात में लाश मिलने के बाद पुलिस ने जाँच की तो पर्त दर पर्त मामला खुलता चला गया. पुलिस ने लड़की के चाचा और पिता को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया. दोनों ने मिलकर ईंट से सिर और चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों हत्यारोपित भाइयों को गिरफ्तार कर आला कत्ल ईंट को बरामद कर लिया है.

बीते 3/4 नवम्बर की रात को कछवा थाना क्षेत्र के कनक सराय ग्राम स्थित ईंट भट्ठे पर एक अज्ञात युवक का शव हत्या कर फेंका हुआ मिला था. जिसे सुबह ग्रामीणों ने देख कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान मझवा ग्राम निवासी सद्दाम हुसैन के रूप में की. मृतक के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर पुलिस जांच में जुट गई. युवक की हत्या का खुलासा एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता में करते हुए बताया कि मृतक युवक हत्या की रात रामपुर पड़ेरी ग्राम में अभियुक्त के घर आया था. रात में जब बगल के कमरे से आवाज आने लगी तब उसने कमरा खोल कर देखा कि मृतक सद्दाम उसकी बड़ी बेटी के साथ मौजूद था. बेटी को कमरे से निकाल कर जब उससे पूछताछ करने लगे, तब वह क्रोधित होकर हमलावर हो गया. जिस पर दोनों भाइयों ने मिलकर उसके सिर और चेहरे पर प्रहार किया जिससे उसकी मौत हो गई.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।