आप यहां हैं : होम» अपराध

शराब कारोबारी को गोली मारकर लूट

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 7 2018 11:50AM
loot_2018117115054.jpg

लखनऊ. बाइक सवार बदमाशों ने शराब कारोबारी को गोली मारकर उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. हमले में घायल कारोबारी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात की जांच में जुट गई है.

आशियाना थाना क्षेत्र में रहने वाले शराब कारोबारी दीपू पर रात में बदमाशों ने उस वक्त हमला किया, जब वो तालकटोरा में अपनी शराब की दुकान बंद कर ऐशबाग में दूसरी दुकान की ओर जा रहे थे. तभी बाइक से पीछा कर रहे बदमाशों ने कारोबारी की बाइक में टक्कर मार दी, और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बदमाशों के हमले में घायल कारोबारी को ट्रामा में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

थाना बाजारखाला के एवररेडी चौराहे के पास बाइक सवार बेख़ौफ़ बदमाशों ने शराब कारोबारी को गोली मार उससे रुपयों से भरा बैग लूट कर मौके से फरार हो गए. गोली चलने के सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को ट्रामा में भर्ती कराया. जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

मौके पर पहुंचे घायल के दूसरे पार्टनर ने बताया कि अभी तक लूट कितने की हुई है यह बताना बहुत मुश्किल है. मौके पर पहुँची पुलिस की मानें तो तालकटोरा के एवररेडी चौराहे के पास एक शराब के व्यपारी को गोली मारी गई है. जो कि मूलरूप से आशियाना का रहने वाला है. उनको आज बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी है. पुलिस ने बताया कि लखनऊ की पुलिस को एलर्ट कर दिया गया है. सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. घटना के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज इकठ्ठा किए जा रहे हैं, और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।