आप यहां हैं : होम» राज्य

अनाथ बच्चो की ज़िन्दगी में दीवाली की रौशनी लाये एसपी रामलाल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 7 2018 3:48PM
sp ramlal_2018117154832.jpg

लखीमपुर खीरी. जलाओ दिए पर रहे ध्यान इतना, अंधेरा धरा पर कहीं रह न जाये. कुछ ऐसा ही प्रयास किया गया लखीमपुर खीरी के एसपी रामलाल द्वारा. आज पूरा देश जहाँ परिवार के साथ दीवाली के जश्न में जुड़ा है, पर सही मायने में त्योहार मनाने का मतलब है किसी असहाय के चेहरे पर एक पल के लिए मुस्कान लाना. यही प्रयास किया गया लखीमपुर खीरी में अनाथ और असहाय और चाइल्ड लाइन द्वारा. सौंपे गए वह बच्चे जो अपने परिवार से दूर बिना माता पिता के बिना रह रहे हैं उनके चेहरे पर त्योहार में खुशी लाने का सराहनीय प्रयास खीरी कप्तान रामलाल वर्मा द्वारा किया गया.

एसपी आज अनाथ बच्चो के साथ दीवाली त्योहार मनाने पहुंचे. जहाँ एसपी ने बच्चो को मिठाई खिलाई, पटाखे दिए साथ ही लजीज लंच  पैकेट भी बच्चो को वितरित किये और संचालिका से कहा कि त्योहार में किसी भी प्रकार की कमी बच्चो के लिए न हो. हालांकि त्योहार का असली मतलब खुशी मनाना है, और जब खुशी उनके चेहरे पर आए जो खुशियों से महरूम हैं और खीरी पुलिस द्वारा किया गया यह प्रयास सराहनीय भी है और लोगों के लिए मिसाल भी है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।