आप यहां हैं : होम» अपराध

दो बाइकें टकराईं एक बाइक सवार की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 8 2018 9:38AM
accident_201811893856.jpg

संभल. दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको आनन फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम अतरासी के रहने वाले छोटे पुत्र पप्पू अपनी बाइक से बहजोई में दीपावली का सामान खरीदने के लिए आये थे. वापस अपने घर लौटते समय संभल की ओर से आ रहा बाइक सवार किसौली के बीच अपना संतुलन खो बैठा और दोनों बाइकों में  आमने सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भयानक थी कि बाइकों के परखच्चे उड़ गए.

इस हादसे में छोटे की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पतल में भर्ती कराया. जिसमें इलाज के दौरान घायल कौसर अली पुत्र लाल मोहम्मद निवासी रम्पुरा थाना बहजोई व शमशुल पुत्र असलम एंव जमालुददीन पुत्र अज्ञात को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया.

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना पाकर मौके पर परिजन पहुंच गए. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।