आप यहां हैं : होम» राज्य

यौन शोषण मामले में बीजेपी घिरी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 9 2018 9:42AM
ukd_20181199424.jpg

देहरादून. यौन शोषण के आरोप से घिरे बीजेपी संगठन महामंत्री को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. तो वहीं अभी भी यह मामला थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. कांग्रेस जहां बीजेपी को घेरने का मौका पाते ही सड़कों पर उतर चुकी है, तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को इस बाबत प्रेस वार्ता करनी पड़ी.

प्रेस वार्ता में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट साफ तौर पर आरोपित संगठन महामंत्री और पार्टी के पक्ष में दिखे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार भारतीय जनता पार्टी की ओर गेंद उछाल कर चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है, और साथ ही अपनी नाकामी को छुपाने के लिए उल जुलूल बातें कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं भट्ट ने कांग्रेस को भ्रम फैलाने वाली मशीन तक कह दिया.

वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि उत्तराखंड में महिलाओं को एक उचित सम्मान हमेशा से ही मिलता आया है. इस नए माहौल में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी के द्वारा एक महिला के साथ जिस तरीके का व्यवहार किया गया है. उसकी शिकायत करने पर भी उच्च पदाधिकारी के खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई. जो अपने आप में शर्मसार कर देने वाली बात है.

इतना ही नहीं कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बेटियों को बचाने का नारा देने वाली पार्टी अपने ही पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और न ही सरकार कोई ठोस एक्शन ले पाती है. जिस कारण यह समझ में आता है कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को कितना सम्मान धरातल पर देना चाहती है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।