आप यहां हैं : होम» राज्य

विदेशी महिला पर्यटक का ताजमहल में गायब हुआ मोबाइल फोन

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 9 2018 1:58PM
tajmahal_2018119135826.jpg

आगरा. ताजमहल देखने आई विदेशी महिला पर्यटक का कीमती  मोबाइल गायब हो जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मोबाइल खो जाने के बाद विदेशी महिला पर्यटक की शिकायत पर पर्यटन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद विदेशी महिला पर्यटक के मोबाइल खोज निकाला. जिसके बाद महिला पर्यटक ख़ुशी में मारे झूम उठी.

दरअसल लॉस एंजिल्स की रहने वाली विदेशी महिला पर्यटक का ताजमहल देखते समय कीमती मोबाइल गुम हो गया. जिसकी कीमत एक लाख रुपये से अधिक थी. महिला पर्यटक का मोबाइल गुम हो जाने की शिकायत पर पर्यटन थाने की पुलिस में हड़कंप मच गया. विदेशी महिला पर्यटक ने मोबाइल गायब होने की शिकायत थाना पर्यटन पुलिस को दी, जिसके बाद  विदेशी महिला पर्यटक की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल को तलाशने  के प्रयास तेज कर दिए.

थाना पर्यटन पुलिस के क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान और थाना ताजगंज क्षेत्र के बसई चौकी इंचार्ज मोहम्मद नदीम ने पुलिसबल के साथ विदेशी महिला के मोबाइल को करीब एक घंटे बाद बरामद कर लिया. पुलिस ने विदेशी महिला पर्यटक के मोबाइल को सुपुर्द कर दिया. मोबाइल मिलने से विदेशी महिला पर्यटक खुश हुई और विदेशी महिला पर्यटक भारतीय पुलिस की प्रशंसा करती हुई नजर आई, लेकिन मोबाइल बरामदगी के बाद एक सवाल भी खड़ा होता है कि आखिर पुलिस मोबाइल बरामद कहाँ से किया गया. अगर किसी के पास मोबाइल मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गयी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।