आप यहां हैं : होम» राज्य

निकाय चुनाव में उड़ रही हैं आचार संहिता की धज्जियाँ

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Nov 15 2018 3:09PM
Nikay-chunav_2018111515950.jpg

काशीपुर. प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे प्रत्याशी आपने प्रचार में जी जान से जुट गए हैं. प्रत्याशी और उनके समर्थक प्रचार में इतने मस्त हो चुके हैं कि होर्डिंग और पंपलेट तथा पार्टी के झंडे लगाने में सार्वजनिक सरकारी कार्यालयों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. काशीपुर में पूरे शहर में आदर्श चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और चुनाव अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं.

पार्टियों के प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा भी बिजली और टेलीफोन के खंभों पर झंडे और होर्डिंग्स जमकर लगाए हुए हैं. इसी के साथ ही साथ सिंचाई विभाग का गेट और दूरसंचार विभाग की बाउंड्री को भी प्रत्याशियों ओर उनके समर्थकों ने नहीं बख्शा. जब इस बारे में आदर्श आचार संहिता से संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने लगातार कार्रवाई करने की बात कही.

पार्टियों के प्रत्याशियों की प्रचार सामग्री सरकारी अस्पताल, तीर्थ द्रोणा सागर की दीवार, सुदामा लाल स्कूल पॉलिटेक्निक आदि सार्वजनिक को सरकारी स्थानों पर लगाकर आदर्श चुनाव आचार संहिता का जमकर उल्लंघन किया जा रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।