आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

अपहरण के लिए हरिद्वार पहुँचीं एकता कपूर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 11 2018 12:02PM
ekta kapoor-2_2018121112246.jpg

हिमांशु चौहान

हरिद्वार. फिल्म देखने के लिए अब थियेटर या मल्टीप्लेक्स जाने की जरूरत नहीं रह जाएगी. फ़िल्म देखने के लिए आपको महंगा टिकट भी नहीं लेना पड़ेगा. अब जमाना आ रहा है वेब फिल्मों का.जी हाँ अब वेब फिल्मों का दौर शुरू हो रहा है. जो थियेटर या मल्टीप्लेक्स के जरिये ऑनलाइन रिलीज की जायेंगी और जिसे आप जब चाहें, जहाँ चाहें अपने मोबाइल फ़ोन पर देख सकते हैं. छोटे पर्दे की सबसे सफल निर्माता निर्देशक एकता कपूर लेकर आ रही है अपनी पहली वेब फ़िल्म 'अपहरण'.

वेब सीरीज पर अपनी पहली फिल्म 'अपहरण' के प्रमोशन के लिए निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने हरकी पैड़ी पहुंचकर मां गंगा की आरती की, और फ़िल्म की सफलता के लिए माँ गंगा से प्रार्थना कर आशीर्वाद लिया. दर्शकों को अपहरण में 70 के दशक की फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन, कॉमेडी और सस्पेंस देखने को मिलेगा. सबसे खास बात यह है कि 'अपहरण' किसी थियेटर या मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं होगी बल्कि इसे आप अपने मोबाइल पर ही देख सकेंगे.

फ़िल्म अपहरण की पूरी यूनिट के साथ हरिद्वार पंहुची एकता कपूर ने इस मौके पर कहा कि अपहरण उनकी वेब सीरीज की पहली वेब फ़िल्म है. इसमें दर्शकों के मनोरंजन के लिए भरपूर मसाला है. फिल्म जरूर सफल रहेगी.

आपने 70 के दशक में शम्मी कपूर, देवानंद, अमिताभ बच्चन, जैसे नामचीन कलाकारों की थ्रिलर फिल्म जरूर देखी होंगी. एक्शन, कॉमेडी, सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म शुरू से लेकर अंत तक दर्शकों को बांधे रखती थी. अब उसी दौर की थ्रिलर फिल्मों की तर्ज पर छोटे पर्दे की सबसे बड़ी निर्माता निर्देशक एकता कपूर ने बनाई है वेब फ़िल्म 'अपहरण'.

एकता कपूर ने इस मौके पर कहा कि अपहरण उनकी वेब सीरीज की पहली वेब फ़िल्म है और फ़िल्म की सफलता के लिए वह मां गंगा जी से आशीर्वाद लेने आई हैं. एकता कपूर ने अपहरण फ़िल्म को 70 के दशक की मसाला फिल्मों के लिए श्रद्धांजलि बताया.

अपहरण फ़िल्म की हिरोइन माही गिल भी एकता के साथ हरिद्वार पहुँची थीं. माही गिल अपनी पहली वेब फ़िल्म अपहरण को लेकर बहुत उत्साहित नजर आईं. उनका कहना है कि अपहरण दर्शकों को जरूर पसंद आएगी क्योंकि फ़िल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए भरपूर मसाला है. उन्हें उम्मीद है कि अपहरण जरूर सफल रहेगी.

एकता कपूर छोटे पर्दे के बाद अब 21 वी सदी के तेजी से पापुलर हो रहे ऑनलाइन मीडिया पर फोकस कर रही हैं. अपहरण उनकी पहली वेब फ़िल्म है और ऐसे देखने के लिए आपको प्ले स्टोर पर जाकर श्री बालाजी एप डाउनलोड करना होगा जिस पर जाकर आप मुफ्त में इस फ़िल्म को देख सकते हैं. एकता को उम्मीद है कि अपहरण करीब तीन करोड़ दर्शकों तक पंहुचेगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।